चेन्नई में भीड़भाड़ के चलते कपड़ा का एक लोकप्रिय शोरूम सील

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


चेन्‍नई का एक शोरूम सील (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

चेन्‍नई का एक शोरूम सील (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Tamil Nadu: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो सामने आया जिसमें शहर के मध्य हिस्से में स्थित कुमारन सिल्क्स में काफी भीड़ नजर आ रही है, जिसे लेकर लोगों ने चिंता जताई है. इसके बाद ही शोरूम के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी.

चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई (Chennai) के टी नगर में स्थित कपड़ा के एक लोकप्रिय शोरूम को कथित रूप से ज्यादा भीड़ होने और कोविड-19 (COVID-19) नियमों के उल्लंघन को लेकर मंगलवार को नगर निगम ने बंद कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें शहर के मध्य हिस्से में स्थित कुमारन सिल्क्स में काफी भीड़ नजर आ रही है, जिसे लेकर लोगों ने चिंता जताई है. इसके बाद ही शोरूम के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी. चेन्नई नगर निगम ने दुकानदारों एवं लोगों से सुरक्षा नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील की.

उसने ट्वीट किया, ‘आज टी नगर में एक दुकान पर ताला लगा दिया गया और उसे सील कर दिया गया, क्योंकि उसने भीड़ होने दी ओर कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया.’ उसने कहा, ‘जो अन्य दुकान नियमों का पालन नहीं करेंगी, उन्हें भी सील किया जाएगा. दुकानदारों और लोगों से सुरक्षा नियमों का पालन करने का अनुरोध किया जाता है.’ टी नगर नाम से लोकप्रिय त्यागराज नगर में त्योहारी सीजन से पहले कुछ दिनों से बड़ी संख्या में खरीददार नजर आ रहे हैं.

तमिनलनाडु में कोरोना वायरस के 3094 तो आंध्र में 3503 नए मामले
तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामलो में मंगलवार को और कमी आई तथा 3094 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई, जबकि आंध्र प्रदेश में 3503 और लोग संक्रमित पाए गए हैं. तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन में बताया है कि 50 संक्रमितों की मौत के बाद मृतक संख्या 10741 हो गई है. कुल मामले 6,94,030 हो गए हैं. प्रदेश में एक दिन में 4403 मरीजों के संक्रमण से मुक्त होने की पुष्टि हुई. इसके बाद कुल 6,46,555 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं.ये भी पढ़ें: कबीर के इस दोहे का उदाहरण देकर PM मोदी ने कहा- वायरस के खात्मे तक न बरतें लापरवाही

ये भी पढ़ें: VIDEO: त्‍योहार के उमंग में ना भूलें सोशल डिस्टेंस और मास्‍क, पढ़ें PM मोदी का पूरा भाषण

बुलेटिन के मुताबिक संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 6,734 है. इनमें पृथकवास में रह रहे लोग भी शामिल हैं. उसमें बताया गया है कि मंगलवार को 80,371 नमूनों की जांच की गई . अबतक 91,12,067 नमूनों का परीक्षण किया जा चुका है. तमिलनाडु में सोमवार को 3536 नए मामले आए थे. चेन्नई में मंगलवार को 857 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके बाद शहर के कुल मामले 1,91,754 हो गए हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश में कोविड-19 के 3503 नए मरीजों की पुष्टि हुई और 28 संक्रमितों की मौत हो गयी .

मंगलवार सुबह नौ बजे खत्म हुए 24 घंटों में राज्य में 5144 मरीज संक्रमण से उबरे हैं. इसके बाद संक्रमण को मात देने वाले लोगों की संख्या 7,49,676 हो गई है. बुलेटिन में बताया गया है कि राज्य में कुल मामले 7,89,553 हो गए हैं जबकि मृतक संख्या 6,481 पहुंच गई है. प्रदेश में 71,96,628 नमूनों की जांच की गई है.





Source link

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

Translate »
You cannot copy content of this page