David Warner Reaction On Nicholas Pooran Sixes Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab SRH vs KXIP : जब पंजाब का यह खिलाड़ी कर रहा था छक्कों की बरसात तो घबरा गए थे डेविड वॉर्नर, मैच के बाद कही ये बात

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  



David Warner Reaction On Nicholas Pooran Sixes Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab SRH vs KXIP- India TV Hindi

Image Source : IPLT20.COM
David Warner Reaction On Nicholas Pooran Sixes Sunrisers Hyderabad vs Kings XI Punjab SRH vs KXIP

आईपीएल 2020 के 22वें मुकाबले में डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से मात देकर इस सीजन का अपना तीसरा मुकाबला जीत लिया है। 202 रन के लक्ष्य के सामने पंजाब की पूरी टीम 16.5 ओवर में 132 रन पर ही ढेर हो गई। पंजाब की ओर से निकोलस पूरन ने सर्वाधिक 77 रन की पारी खेली। मैच के बाद हैदाराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा जब पूरन छक्के मार रहे थे तो वह घबरा गए थे।

मैच के बाद उन्होंने कहा “जब निकोलस स्टैंड ममें गेंद मार रहा था तो मैं थोड़ा घबरा गाय था। मेरे पास हमेशा ही उच्च संभआवनाएं थी। मैं भाग्यशाली था कि मैं उसके साथ बांग्लादेश में खेला हूं। आप हमेशा सोचते हैं कि आप क्या कर सकते हैं। राशिद खान वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है, वह हमेशा दबाव की स्थिति में हमें बचाते हैं। क्या शानदार खिलाड़ी है वो।”

ये भी पढ़ें – IPL 2020 : सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार से हताश हैं पंजाब के कप्तान केएल राहुल

चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए भुवनेश्वर कुमार के बारे में उन्होंने कहा “हमारे सबसे बड़े डेथ ओवर गेंदबाज भुवी के जाने का दुख है, लेकिन उनके जान से बाकी गेंदबाजों को मौका मिलेगा।”

बेयरस्टो के साथ 160 रन की साझेदारी के बारे में वॉर्नर बोले “बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है। उस समय मैं बस उसके लिए स्ट्राइक रोटेट कर रहा था। अगर हम यही प्रेशर राजस्थान के खिलाफ भी बनाने में कामयाब रहे तो अच्छा गेम देखने को मिलेगा। हम उनके खिलाफ नए सिरे से शुरुआत करेंगे।”

उल्लेखनीय है, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम को डेविड वॉर्नर (52) और जॉनी बेयरस्टो (97) ने तेज तर्रार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 160 रन जोड़े थे। 

ये भी पढ़ें – SRH vs KXIP : पंजाब को 69 रनों से मात देकर हैदराबाद ने जीता आईपीएल 2020 का तीसरा मुकाबला

वॉर्नर और बेयरस्टो के आउट होने के बाद हैदराबाद की पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई और अंतिम 5 ओवरों में उन्होंने मात्र 41 ही रन बनाए। निर्धारित 20 ओवर में उनकी टीम 6 विकेट के नुकसान पर 201 ही रन बना सकी।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही 11 रन पर उनके सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल आउट हुए और इसके बाद सिमरन और केएल राहुल भी जल्द पवेलियन लौट गए। 58 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद पूरन ने 17 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जड़ा। मैक्सवेल उनके साथ अच्छी साझेदारी कर रहे थे, लेकिन 105 के स्कोर पर वह रन आउट हो गए। पूरन ने पंजाब के लिए 37 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली, लेकिन उनका साथ कोई ना दे सका। पंजाब की पूरी टीम 16.5 ओवर में 132 रन पर सिमट गई।

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

Translate »
You cannot copy content of this page