IPL 2020: डेविड वॉर्नर का विकेट लेकर जोफ्रा आर्चर ने जीता यह खास तोहफा, जानिए कैसे

IPL 2020: डेविड वॉर्नर का विकेट लेकर जोफ्रा आर्चर ने जीता यह खास तोहफा, जानिए कैसे | cricket – News in Hindi

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


IPL 2020: डेविड वॉर्नर का विकेट लेकर जोफ्रा आर्चर ने जीता यह खास तोहफा, जानिए कैसे

जोफ्रा आर्चर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ एक विकेट लिया और वह भी डेविड वॉर्नर का.

इस मैच में राजस्थान (RR) ने हैदराबाद (SRH) को 5 विकेट से मात दी. इस मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने सिर्फ एक विकेट लेकर खुद के लिए ब्रांड न्यू एक्सबॉक्स (XBox) जीत लिया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 12, 2020, 4:31 PM IST

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पेसर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) यूएई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में काफी इंप्रेस कर रहे हैं. टी-20 टूर्नामेंट में आमतौर पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है, लेकिन इस बार गेंदबाजों की तूती बोल रही है. ऐसे में जोफ्रा आर्चर अपनी पेस के दम पर दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने में लगे हुए हैं. राजस्थान रॉयल्स ने अपना पिछला मैच सनराइजर्स (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ रविवार को खेला. इस मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 5 विकेट से मात दी. इस मैच में जोफ्रा आर्चर ने सिर्फ एक विकेट लेकर खुद के लिए ब्रांड न्यू एक्सबॉक्स (XBox) जीत लिया है.

XBoxदरअसल, इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले जोफ्रा आर्चर एक्सबॉक्स यूके को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था. आर्चर ने एक्सबॉक्स यूके से उस ट्वीट में पूछा था कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) में कितने विकेट लेने पर उन्हें फ्री एक्सबॉक्स मिल सकता है. आर्चर ने यह ट्वीट टूर्नामेंट शुरू होने से एक दिन पहले यानी 18 सितंबर को किया था. आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के साथ हुआ था.

आईपीएल 2020 के 5 सुपर फ्लॉप: रसेल, मैक्सवेल, कमिंस, धोनी और…

जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट पर एक्सबॉक्स यूके ने भी जवाब दिया था. एक्सबॉक्स यूके ने जवाब देते हुए कहा था कि सिर्फ एक…. डेविड वॉर्नर. बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं और ऑरेंज कैप के दावेदारों में से एक हैं. वॉर्नर ने 2019 आईपीएल में 12 मैचों में 69.20 की औसत से 692 रन बनाकर ऑरेंज कैप जीती थी.

इस ट्वीट के बाद 11 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने आए. इस मैच में आर्चर और वॉर्नर एक-दूसरे के सामने थे. आर्चर इंटरनेशनल क्रिकेट में तीनों फॉर्मेट में वॉर्नर का विकेट हासिल कर चुके हैं. अब आईपीएल 2020 में भी आर्चर के सामने वॉर्नर थे. आर्चर ने इस मौके के फायदा उठाया और वॉर्नर को पवेलियन की राह दिखाई. इस मैच में आर्चर ने सिर्फ 1 विकेट चटकाया और वो भी टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर का.गूगल के मुताबिक राशिद खान की पत्नी हैं अनुष्का शर्मा, जानिए क्या है यह पूरा मामलाडेविड वॉर्नर को आउट करते ने बाद राजस्थान रॉयल्स ने इस विकेट का एक ट्वीट किया. इस पर एक्सबॉक्स यूके ने एक ट्वीट किया. उन्होंने जोफ्रा आर्चर को इस ट्वीट में टैग करते हुए लिखा- ओके… जोफ्रा आर्चर अपना पता डीएम कर दीजिए.

बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने डेविड वॉर्नर को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में आउट किया है. आर्चर टेस्ट, वनडे, टी-20 इंटरनेशनल और आईपीएल में वॉर्नर को आउट करके एक खास क्लब में शामिल हो गए हैं. आर्चर से पहले सिर्फ डेल स्टेन, मॉर्ने मॉर्कल और जेपी ड्यूमनी ने टेस्ट, वनडे, टी-20 इंटरनेशनल और आईपीए हर जगह डेविड वॉर्नर के विकेट लिए थे. आर्चर ने टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने वॉर्नर को 3 बार आउट किया है. वनडे में उन्होंने 2 बार और टी-20 इंटरनेशनल में भी 2 बार, जबकि आईपीएल में आर्चर ने पहली बार वॉर्नर को अपना शिकार बनाया.





Source link

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

Translate »
You cannot copy content of this page