बेंगलुरु की रोमांचक जीत में वॉशिंगटन सुंदर का रहा अहम रोल, शास्त्री ने ऐसे की जमकर तारीफ

Ravi Shastri Lauds Washington Sundar After His Economical Bowling – बेंगलुरु की रोमांचक जीत में वॉशिंगटन सुंदर का रहा अहम रोल, शास्त्री ने ऐसे की जमकर तारीफ

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


बेंगलुरु ( RCB) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने पर रवि शास्त्री (Coach Ravi Shastri) ने ट्विटर पर की ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (washington sundar ) की जमकर तारीफ। जानिए क्या कुछ लिखा….

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore) के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। निर्धारित 20 ओवर में दोनों टीमों के बीच मैच टाई रहा और सुपर ओवर (Super Over) में जीत हार का फैसला हुआ। सुपर ओवर में बेंगलुरु टीम (Bangalore Team) विजेता बनी। इस मैच में कई खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी का नजारा पेश किया, लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Coach Ravi Shastri) का दिल खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (washington sundar ) ने जीता।

यह भी पढ़ें:—सौरव गांगुली बोले-भारतीय सरजमीं पर खेलना चाहते हैं इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज

शास्त्री की पसंद बने वॉशिंगटन सुंदर
रवि शास्त्री ने बेंगलुरु के 20 वर्षीय स्पिनर-ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की ट्वीट करते हुए तारीफ की। दरअसल, जिस पिच पर तकरीबन सभी गेंदबाजों की धुनाई हुई, उसी पिच पर पर इस युवा स्पिनर ने 4 ओवर में कुल 12 रन देखकर विरोधी टीम के मुख्य बल्लेबाज रोहित शर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। शास्त्री ने उनकी तारीफ में ट्वीट कर लिखा,’बल्लेबाजों की दुनिया में-चेन्नई से वॉशिंगटन तक। आईपीएल 2020 में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन। स्पेशल।’

यह भी पढ़ें:—CSK की वेबसाइट से हटा Suresh Raina का नाम, आईपीएल में रिकॉर्ड के मामले में कोहली भी पीछे

बेंगलुुरु ने दर्ज की दूसरी जीत
आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 201 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। जवाब में मुंबई ने भी 20 ओवर में 201 रन ही बना डाले। स्कोर बराबर होने के बाद मैच सुपर ओवर में जा पहुंचा। जहां मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 रन बनाए। जवाब में बेंगलुरु ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसी के साथ बेंगलुरु ने आईपीएल 2020 में दूसरी जीत दर्ज की। इस रोमांचक मैच में एबी डीविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, नवदीप सैनी जैसे बेंगलुरु के खिलाड़ियों ने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें:—Virat Kohli के बचाव में उतरे उनके बचपन के कोच, कहा- ‘वह इंसान है कोई मशीन नहीं’

वॉशिंगटन के लिए अब कैसा रहा आईपीएल!
वॉशिंगटन ने अब तक आईपीएल 2020 के मैचों में कुछ खास सुर्खियां नहीं बटोरी हैं। लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 12 रन दिए और बैटिंग करते हुए 30 रनों की पारी खेली। वॉशिंगटन ने रोहित शर्मा जैसे अहम खिलाड़ी का विकेट चटकाया।





Source link

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

Translate »
You cannot copy content of this page