पृथ्वी शॉ बने लड़की तो शिखर धवन ने टी-शर्ट उतार बाहों में भरकर किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो वायरल

Shikhar Dhawan Dancing In Front Of Prithvi Shaw Funny Video Viral – पृथ्वी शॉ बने लड़की तो शिखर धवन ने टी-शर्ट उतार बाहों में भरकर किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो वायरल

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


-शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) का नेट प्रैक्टिस के दौरान मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।
-टीम इंडिया के गब्बर सिंह (Shikhar Dhawan) ने टी-शर्ट उतार पृथ्वी ( Prithvi Shaw) को बाहों में भरकर किया धांसू डांस।
-18 नवंबर को शेयर किए धवन (Shikhar Dhawan) के इस वीडियो को मिल चुके हैं 4.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज।
-धवन (Shikhar Dhawan) आईपीएल 2020 (IPL 2020) में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी रहे।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) क्रिकेट मैदान की पिच पर जितना अक्रामक अंदाज में बैटिंग करते हैं उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ (Real Life) में मस्ती करते नजर आते हैं। उन्हें क्रिकेट जगत में ‘गब्बर सिंह’ (Shikhar Dhawan) के नाम से जाना जाता है। हाल ही खत्म हुए आईपीएल 2020 (IPL 2020) में धवन (Dhawan) का बल्ला खूब चला था। वह आईपीएल (IPL) में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी रहे। ढेर सारे रन बटोरने के साथ ही धवन ने ढेर सारी मस्ती भी की। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जंगल में आग की तरह वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो आईपीएल के दौरान का ही है।

MS Dhoni की बेटी Ziva का क्यूट वीडियो वायरल, अब तक देख चुके हैं लाखों लोग

‘सात समंदर पार…’गाने पर झूमे पृथ्वी और धवन
वायरल वीडियो में धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) डांस करते नजर आ रहे हैं। धवन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शॉ लड़की बनते हैं और धवन अपनी टी-शर्ट उतार ‘सात समंदर पार…’ गाने पर पृथ्वी को बाहों में भरकर मस्ती में झूमने लगते हैं।

गर्लफ्रेंड एलिसा के प्यार की पिच पर बोल्ड हुए विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन, ऐसे खास अंदाज में किया प्रपोज

5 लाख से अधिक लोगों ने देखा वीडियो
इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पृथ्वी और धवन नेट के पास खड़े हैं, जिससे यह बात साफ होती है कि यह वीडियो भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान का है। धवन ने इस वीडियो को 18 नवंबर को शेयर किया। अब तक इस वीडियो पर 4.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 5 लाख से ज्यादा लाइक और ढेर सारे कमेंट्स आ चुके हैं।

इस बॉलीवुड हसीना की प्यार की गुगली पर बोल्ड हुए केएल राहुल, तस्वीर साझा कर लिखी दिल की बात

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे धवन
आईपीएल 2020 में धवन का बल्ला जमकर बोला। वे इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे। उन्होंने 427 गेंदों पर कुल 618 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 2 शतक और 4 अर्धशतक जड़े। वहीं दिली कैपिटल्स की और से खेलते हुए पृथ्वी शॉ 13 मैचों में 228 रन बना सके, जिसमें उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए।













Source link

Leave a Comment

Translate »
You cannot copy content of this page