SRH vs RR Prediction: अगर चला इन खिलाड़ियों का जादू तो यह टीम जीतेगी आज का मैच।

SRH V RR Prediction: Who Will Win Today’s IPL 2020 Match – SRH vs RR Prediction: अगर चला इन खिलाड़ियों का जादू तो यह टीम जीतेगी आज का मैच।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


 

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 26वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals) के बीच होगा। राजस्थान (Rajasthan) लगातार चार हार के बाद जीत के इरादे से उतरेगी….

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 का 26वां मुकाबला रविवार को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा। अपने पहले दो मैच जीतने के बाद राजस्थान लगातार चार मैच हार चुकी है। पिछले चारों मैचों में राजस्थान के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। वहीं पिछलेे मैच में हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर और जोनी बेयरस्टो ने शानदार अर्धशतक लगाया था। लेकिन कुछ भी हो आज राजस्थान को हैदराबाद के खिलाफ मैच में जी जान लगानी पड़ेगी।

MI vs DC Match Preview : रोहित-अय्यर के बीच होगी कांटे की टक्कर, जानिए किसका पलड़ा क्यों भारी

राशिद खान पर काफी कुछ निर्भर
सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज राशिद खान से राजस्थान के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। वे लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं आरआर के मुख्य गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के आईपीएल से बाहर होने के बाद राजस्थान के गेंदबाजों पर अतिरिक्त भार आन पड़ा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हैदराबाद के ओपनर वार्नर और बेयरस्टो से राजस्थान के गेंदबाज कैसे निपटते हैं।

छह में से तीन में जीत
हैदराबाद ने अब तक छह मैच खेले हैं। इनमें से तीन में जीत और तीन में हार हुई है। आज का मैच जीतकर हैदाराबाद शीर्ष 4 में जगह बनाना चाहेगी।

SRH vs RR Match Preview : हैदराबाद का पलड़ा भारी, बेन स्टोक्स की वापसी पर संशय

SRH v RR मैच की भविष्यवाणी
आईपीएल में निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना ही टीम के हित में फायदेमंद होता है। हैदराबाद ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से करारी मात दी थी। इसलिए हैदराबाद आज बढ़े हुए मनोबल के साथ मैदान पर उतरेगी। दूसरी ओर राजस्थान लगातार चार मैचों से हारती आ रही है। हालांकि बेन स्टोक्स की वापसी से टीम के मध्यक्रम में मजबूती जरूर मिलेगी। स्टोक्स अकेले ही किसी भी मैच जीताने का मादा रखते हैं। साथ ही गेंदबाजी में भी बेन स्टोक्स खासा योगदान दे सकते हैं।

विराट कोहली ने रचा नया इतिहास, टी20 में पूरे किए 9000 रन

अक्रामक होंगे वार्नर और बेयरस्टो
हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पिछले मैच में शानदार 52 रन बनाए थे, वहीं जोनी बेयरस्टो ने 55 गेंद में 97 रनों की पारी खेली थी। ये दोनों ही बल्लेबाज राजस्थान के खिलाफ मैच में भी विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा दिखाने को बेताब होंगे। वहीं राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर, मनीष पांडे और केन विलियमसन भी अपना पूरा दमखम दिखाने के लिए उत्सुक हैं। यह खिलाड़ी गेंदबाजी में दो—दो कर सकते हैं। राजस्थान की टीम में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

फॉर्म में लौटे कार्तिक, कोलकाता ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब के मुंह से छीनी जीत, 2 रनों से हराया

कांटे का होगा मुकाबला
बात करें हैदराबाद और राजस्थान के बीच खेले गए मैचों की तो अब तक 11 मैच खेले गए हैं जिसमें से छह में हैदराबाद और 5 में राजस्थान विजयी रही है। कांटे के इस मुकाबले में हैदराबाद की जीत संभावना 54.54 प्रतिशत है। वहीं राजस्थान की 45.46 प्रतिशत जीत की उम्मीद है। कुल मिलाकर आज के मैच में हैदराबाद के जीतने के पूरे-पूरे चांस हैं।





Source link

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

Translate »
You cannot copy content of this page