Xiaomi Sell 1.3 Cr Devices In India During Festive Season – चीनी स्मार्टफोन कंपनी xiaomi के प्रोडक्ट्स की भारत में भारी डिमांड, फेस्टिव सीजन में बेचे इतने करोड़ डिवाइस

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


—फेस्टिव सीजन के दौरान भारत में बेचे 90 लाख से अधिक स्मार्टफोन

—40 लाख से अधिक स्मार्ट टीवी भी बिके।

—शाओमी के ईकोसिस्टम प्रोडक्ट्स की भी रही भारी डिमांड।

—एमआई 10टी प्रो, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो जैसे मॉडल लोगों को आए पसंद।

इस बार फेस्टिव सीजन में लोगों ने जमकर ऑनलाइन खरीदारी की। कोरोना की वजह से भी लोगों ने ऐसा किया। हाल ही एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस बार भारत में 68 फीसदी लोगों ने ऑनलाइन खरीदारी की। वहीं ई—कॉमर्स वेबसाइट्स के आंकडों के अनुसार, इस फेस्टिव सीजन में पिछली बार से अधिक बिक्री हुई। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फेस्टिव सीजन सेल में कई सेलर्स को दो—तीन में ही करोड़पति बन गए। हालांकि इस बार ग्राहकों की रुचि स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक आइटम में ज्यादा रही। इसी वजह से कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने इस फेस्टिव सीजन में रिकॉर्ड बिक्री की। शाओमी इंडिया (xiaomi India) ने भी इस फेस्टिव सीजन में एक करोड़ से ज्यादा डिवाइस बेचे।

Xiaomi i के इन स्मार्टफोन्स की रही ज्यादा डिमांड
शाओमी इंडिया (xiaomi India) ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि भारत में कंपनी ने त्यौहारों के मौसम में 1.3 करोड़ से अधिक डिवाइस बेचे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि कंपनी ने अपने एमआई 10टी प्रो, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी 9 प्राइम, रेडमी 9, रेडमी 9ए सहित कई मॉडल के तहत 90 लाख से अधिक स्मार्टफोन की बिक्री की है।

यह भी पढ़ें—Micromax के इन दो स्मार्टफोन्स की इतनी जबरदस्त डिमांड, सेल से पहले बुक हुए सारे मोबाइल

xiaomi2.png

यूजर्स से मिले अच्छे रिएक्शन
एमआई इंडिया (Mi India) में चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने अपने एक बयान में कहा कि चौथी तिमाही में हम अधिक मांग बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं और साल के अंत में भारी मांग की आपूर्ति किए जाने की तैयारियों में भी जुटे हैं। एमआई के प्रशंसकों और यूजर्स से प्राप्त बेहतरीन प्रतिक्रियाओं से हम बेहद खुश हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ग्राहकों को प्राथमिकता देने वाले एक ब्रांड के रूप में हम उचित दामों में उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पादों को लाने का आपसे वायदा करते हैं।

यह भी पढ़ें—इस स्मार्टफोन की जबरदस्त डिमांड, कंपनी नहीं कर पा रही सप्लाई, जानिए क्या है असली वजह

ईकोसिस्टम प्रोडक्ट्स की भी रही भारी डिमांड
इसके अलावा, फेस्टिव सेल के दौरान ईकोसिस्टम प्रोडक्ट्स के लिए भी कंपनी को भारी मांग देखने को मिली है। इसके चलते टीवी, स्ट्रीमिंग डिवाइस, ट्रिमर्स, स्मार्ट बैंड्स, ऑडियो प्रोडक्ट्स, पावर बैंक सहित कई उत्पादों के 40 लाख से अधिक डिवाइस बेचे जा चुके हैं। अगर स्मार्ट टीवी की बिक्री की बात करें, इस दौरान करीब 40 लाख स्मार्ट टीवी बेचे गये। इसमें स्मार्ट टीवी, Mi इकोसिस्टम प्रोडक्ट और एसेसरीज शामिल हैं। साथ ही दीवाली के दौरान Mi Tv और होम एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्ट की कुल बिक्री 45 करोड़ से ज्यादा रही। बता दें कि शाओमी ने फेस्टिव सीजन में अपने प्रोडक्ट्स पर यूजर्स को अच्छा डिस्काउंट और कई तरह के आकर्षक ऑफर दिए।





Source link

Leave a Comment

Translate »
You cannot copy content of this page